कोविड के दौरान बेहतरीन सेवाएं देने पर 108 एंबुलेंस के कर्मचारी सम्मानित


धर्मशाला, 19 जुलाई

उपायुक्त कांगड़ा डा निपुण जिंदल ने कोविड-19 के मुश्किल दौर में बेहतर सेवाएं देने वाले 108 एंबुलेस के कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इसमें ईएमटी राजेश ठाकुर, पायलट अजय तथा कैप्टन रॉकी को सम्मानित किया गया। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि कोविड के दौर में एंबुलेस सेवा के कर्मचारियों ने बेहतरीन सेवाएं दी हैं जिसके चलते ही कोविड संक्रमितों को अस्पताल तक पहुंचाने में मदद भी मिली है। उन्होंने बताया कि कांगड़ा जिला में कोविड के दौरान एंबुलेंस सेवा 108 के माध्यम से कांगड़ा जिला में 6099 रोगियों को लाभांवित किया गया है जबकि 1236 लोगों को ड्राप बैक भी किया गया है इसके अतिरिक्त सेंपल एकत्रीकरण वैन के माध्यम से 40 हजार 529 कोविड के सैंपल भी एकत्रित किए गए हैं।
    उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि इस महामारी के दौरान जीवीके ईएमआईआर के कर्मचारियों ने एनएचएम तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों की पूर्ण रूप से पालना भी सुनिश्चित की गई है। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि जिला में कोविड संक्रमण को रोकने के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं तथा लोगों को टीकाकरण के साथ साथ टेस्टिंग के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है इसके साथ ही कोविड प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना के निर्देश भी दिए गए हैं ताकि संभावित तीसरी लहर से आम जनमानस का बचाव सुनिश्चित किया जा सके।
इससे पहले जीवीके के कार्यक्रम प्रबंधक अभिषेक ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए एंबुलेंस सेवा 108 की विस्तृत रिपोर्ट भी प्रस्तुत करते हुए कहा कि बेहतरीन कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रदेश भर में सम्मानित किया जा रहा है ताकि उनका मनोबल बना रहे और बेहतर सेवाओं का क्रम जारी रखें। इस अवसर पर जिला प्रबंधक विकास कुमार भी उपस्थित थे।

Spread the love